IPL 2020 Final: मुंबई इंडियंस बना चैम्पियन तो लोगों ने की Memes की बरसात, बना डाले ऐसे Jokes

5


Mumbai Indians बना चैम्पियन तो लोगों ने की मीम्स की बरसात, बनाए ऐसे Jokes

IPL 2020 Final MI Vs DC: आईपीएल 2020 (IPL 2020) का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (Mumbai Indians Vs Delhi Capitals) के बीच खेला गया. ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पारी से मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने अपनी बादशाहत बरकरार रखते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हराकर पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीता. चैम्पियन बनने के बाद ही ट्विटर पर फैन्स ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. उन्होंने मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) की बरसात कर दी. ट्विटर पर यह मीम्स काफी वायरल (Viral) हो रहे हैं. किसी ने रोहित शर्मा को टी-20 का सबसे बेस्ट कप्तान बताया तो किसी ने मुंबई इंडियंस को कभी न हारने वाली टीम बताया.

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर यह मीम्स और जोक्स काफी वायरल हो रहे हैं….

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी दिल्ली की टीम सात विकेट पर 156 रन ही बना पायी. मुंबई ने 18.4 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन बनाकर पिछले आठ साल में पांचवीं बार खिताब जीता. रोहित ने 50 गेंदों पर 68 रन बनाये जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं. इशान किशन (19 गेंदों पर नाबाद 33 रन, तीन चौके, एक छक्का) ने फिर से अपना प्रभाव छोड़ा.

मुंबई पहली बार 2013 में चैंपियन बना था. इसके बाद उसने 2015, 2017 और 2019 में भी खिताब जीता. इस तरह से यह पहला अवसर है जबकि वह अपने खिताब का बचाव करने में सफल रहा. इससे पहले केवल चेन्नई सुपरकिंग्स (2010 और 2011) ऐसा करने में सफल रहा था. मुंबई दो बार चैंपियन्स लीग का चैंपियन भी रहा है. दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी और उसका यह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  • 0