Farah Khan ने फोटोग्राफर्स से पूछा, किसने बनाया था आम वाला वीडियो…देखें Video

1


फराह खान (Farah Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) का बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि फराह खान (Farah Khan) मास्क उतारकर आम को सूंघकर चेक करती हैं और फिर आम वाले को आम पैक करने के लिए कहती हैं. फराह खान को इस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी. फराह खान (Farah Khan Video) ने अब उस वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी है और फोटोग्राफर्स से पूछा है कि किसने उनका वीडियो बनाया था.

यह भी पढ़ें

फराह खान (Farah Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कही बाहर जाती हैं. तभी फोटोग्राफर्स उनसे तस्वीरों के लिए आग्रह करते हैं. इस पर फराह खान कहती हैं, “पिछली बार मैंगो शॉप पर वीडियो किसने बनाया था. क्या वो तुमलोग थे.” फराह खान ये कहते हुए आगे चली जाती हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि पिछले वीडियो में फराह खान (Farah Khan) की लोगों ने यह कहते हुए आलोचना की थी कि कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. ऐसे में आम को सूंघकर चेक करना लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने जैसा है. बता दें कि फराह खान बॉलीवुड की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक फेमस निर्देशक भी हैं. वे ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘तीस मार खान’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. बात करें पर्सनल लाइफ कि तो उन्होंने शिरीष कुंदर से शादी रचाई है और उनके तीन बच्चे हैं. 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •