Daler Mehndi इन बच्चों की गायकी से हुए खुश, बोले-इन उस्तादों को मिलना चाहता हूं…देखें Video

8


दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर सिंहर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) के गाने आज भी शादियों और पार्टियों में खूब सुनाई देते हैं. उनकी सिंगिंग हमेशा से लाजवाब रही है. उनके कई गानों पर लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पोस्ट करते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है. उन्हें जब भी कोई वीडियो अच्छा लगता है वो उसे फैन्स के बीच जरूर पोस्ट करते हैं. दलेर मेहंदी (Daler Mehndi Shared Vidoe) ने इस बार दो बच्चों का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों सिंगिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे फर्श पर बैठकर बेहतरीन सिंगिंग कर रहे हैं. ये वीडियो दलेर मेंहदी को इतना अच्छा लगा कि उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया. वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: “मैं भी इन उस्तादों को मिलना चाहता हूं प्लीज.” दलेर मेहंदी ने ट्विटर हैंडल से रागगीरी के वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे मृत्युदाता, खौफ, अर्जुन पंडित, छलांग और खट्टा मीठा में अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरा है. दलेर मेहंदी के गाने खूब वायरल होते हैं. दलेर मेहंदी को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था. उनकी फैमिली में पिछले सात पीढ़ियों से सिंगिंग का ट्रेंड चला आ रहा है. दलेर को उनके माता-पिता ने बचपन में ही ‘राग’ और ‘सबद’ की शिक्षा दे दी थी. मेहंदी ने साल 2000 में अपना खुद का रिकॉर्ड लेबल भी शुरु किया था. इस लेबल का नाम डिरिकॉर्ड्स है. 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •