CPM नेता सीताराम येचुरी के बड़े बेटे का कोरोना से हुआ निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

3


CPM नेता सीताराम येचुरी के बड़े बेटे का कोरोना से हुआ निधन.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा है. अब सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी ने अपने बड़े बेटे आशीष को कोरोनावायरस की वजह से खो दिया है. उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण उनके बड़े बेटे आशीष येचुरी का निधन हो गया है. 

सीताराम येचुरी ने आज सुबह ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, “यह बहुत दुख के साथ मुझे सूचित करना पड़ रहा है कि मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को आज सुबह कोविड-19 की वजह से खो दिया है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें आशा दी और जिन्होंने उसका इलाज किया – डॉक्टर, नर्स, फ्रंट लाइन हेल्थ वर्कर, सैनिटेशन वर्कर और अन्य लोग जो हमारे साथ खड़े थे.”

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सीताराम येचुरी के बड़े बेटे के निधन पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “प्रिय सीताराम येचुरी आशीष के खोने पर हमारी गहरी संवेदना है. इस कठिन समय में हमारे विचार आपके और आपके परिवार के साथ हैं.”

देश में कोरोना का टूटता रिकॉर्ड

भारत में बुधवार की सुबह तक एक दिन में कोरोना के करीब 3 लाख नए मामले दर्ज किए गए. ये अब तक सबसे ऊंचे आंकड़े हैं.  देश में सबसे ज्यादा होने वाली मौत के साथ मौत के आंकड़े भी टूट गए हैं. बुधवार को देश में पहली बार एक दिन में 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हुईं.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •