Anita Hassanandani ने बेटे आरव के साथ चील करते हुए शेयर किया Video, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

5


अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बेटे आरव के साथ चील करते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hasanandani)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर पति और बेटे के साथ क्यूट सा वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. अब अनीता (Anita Hasanandani)  ने बेटे आरव के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बेटा और मां सोफे पर सोकर चील करते हुए नजर आ रहे हैं. अनीता (Anita Hasanandani)  का यह वीडियो इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि इस वीडियो में अनीता बड़े ही आराम से अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं और उनका बेटा गोद में आराम से सो रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कौन कहता है न्यू बॉर्न बेबी रिलैक्स करने नहीं देते हैं. मैं और मेरा बेबी देखिए चील कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

अनिता हसनंदानी (Anita Hasanandani) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. और इसी का नतीजा है इस वीडियो पर अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. अनीता के इस वीडियो पर फैन से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा सो क्यूट. वहीं राखी सावंत ने हाथ वाली इमोजी बनाई है. 

आपको बता दें कि अनीता हसंनदानी (Anita Hasanandani) कई पॉपुलर शो में काम कर चुकी हैं. इसमें ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम से शामिल हैं. अनीता ने कई बॉलीवुड फिल्में भी की है. जैसे कृष्णा कॉटेज, कुछ तो है, कोई आप सा, ये दिल.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •