’52 गज का दामन’ सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने ‘रेल में धक्के लागे से’ ने मचाई धूम, Video 42 लाख के पार

0


Rail Mein Dhakke Laage Se: रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए गाने ने मचाई धूम

खास बातें

  • ’52 गज का दामन’ सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने की धूम
  • ‘रेल में धक्के लागे से’ को फैंस भी खूब कर रहे हैं पसंद
  • रेणुका पंवार के गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नई दिल्‍ली :

Rail Mein Dhakke Laage Se: ’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने गानों से इन दिनों यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. रेणुका पंवार की सिंगिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आए व्यूज और लोगों के कमेंट्स को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, हाल ही में रेणुका पंवार का गाना ‘रेल में धक्के लागे से…’ (Rail Me Dhakke Laage Se) रिलीज हुआ है, जिसने यू-ट्यूब पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 42 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के नए गाने ‘रेल में धक्के लागे से’ (Rail Me Dhakke Laage Se) को अभी तक 47 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस गाने में निशा गुरगैन भी नजर आ रही हैं. वीडियो को लेकर फैंस रेणुका पंवार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. ‘रेल में धक्के लागे से’ गाने को जहां रेणुका पंवार ने गाया है तो वहीं इसके म्यूजिक अमन जाजी ने दिये हैं. इससे इतर गाने के लीरिक्स राकेश मजरिया ने लिखे हैं. गाने को वसीम कुरेशी और अय्यूब कुरेशी ने प्रोड्यूस किया है तो दूसरी और इसका निर्देशन साहिल संधू ने किया है. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया हो. उन्होंने यूं तो सबसे ज्यादा लोकप्रियता ’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) सॉन्ग से पाई थी. लेकिन इसके बाद रेणुका पंवार ने ‘चटक मटक सॉन्ग’ (Chatak Matak), ‘छम्मक छल्लो’ (Chhammak Chhallo), ‘सूट पलाजो’ और ‘परांदा’ जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है. हाल ही में रेणुका पंवार का कुतुब मीनार सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

 



Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •