31 C
Delhi
Sunday, May 28, 2023

“ये लोग मुझे मार देंगे”, गुजरात से निकलते समय बोला माफिया डॉन अतीक अहमद

Must read


प्रयागराज:

 उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम रविवार शाम को माफिया एवं नेता अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई. अतीक इस जेल में जून 2019 से बंद है. जानकारी के अनुसार जेल से निकलते समय अतीक अहमद ने कहा कि ये लोग उसकी हत्या कर देंगे. बताते चलें कि अतीक अहमद यूपी पुलिस के साथ प्रयागराज आने के लिए तैयार नहीं था. उसके वकील ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही फैसला सुनाने की अर्जी दी थी. 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद जून 2019 से साबरमती जेल में बंद हैं. उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार, अतीक अहमद को उसके गृह राज्य (उत्तर प्रदेश) से साबरमती जेल स्थानांतरित कर दिया गया था.  प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने कहा कि प्रयागराज पुलिस की एक टीम को अतीक अहमद को लाने के लिए भेजा गया था, जिसे दी गई तारीख पर अदालत में पेश करना है.

शर्मा ने कहा, ‘‘प्रक्रिया के तहत, सभी अभियुक्तों को फैसले की तारीख पर अदालत के समक्ष पेश किया जाना है और फिर उन्हें संबंधित जेलों में वापस भेज दिया जाना है.” अहमद 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है. उसके खिलाफ उमेश पाल की हत्या के मामले में हाल ही में मामला दर्ज किया गया था. उमेश पाल, राजू पाल की हत्या का मुख्य गवाह था. चौबीस फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

ये भी पढ़ें-



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article