12.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

Pathaan Box Office Collection Day 1: पठान के ‘बवाल’ ने मचा दिया ‘धमाल’, पहले दिन का कलेक्शन रहा धुआंधार

Must read


Pathaan Box Office Collection Day 1: फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली :

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ कल यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई है और जैसा कि उम्मीद थी रिलीज होते ही फिल्म ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है. KoiMoi की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं में 53.25 करोड़ से अधिक की कमाई की है. फिल्म पठान को दुनियाभर की 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जिसमें 5,500 स्क्रीन भारत में और 2,500 स्क्रीन विदेश में रिलीज की गई है. देशभक्ति की रंग में रंगी इस फिल्म को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें, पठान ने सिर्फ हिंदी भाषा में 51.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये अर्ली ट्रेंड है, इस वजह से आंकड़े थोड़े ऊपर नीचे हो सकते हैं. आज फिल्म पठान का दूसरा दिन है और आज भी फिल्म कमाई के मामले में इतिहास रच सकती है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वह करिश्मा कर दिखाया है, जिसका लंबे समय से इंतजार हो रहा था. पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

जैसा कि आपको पता है फिल्म पठान को लेकर बीते कुछ समय में खूब बवाल हुआ है. फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर जमकर कंट्रोवर्सी हुई थी. कुछ लोगों ने फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की थी. वही बात करें शाहरुख खान की तो उन्होंने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Featured Video Of The Day

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जगमगाया सुप्रीम कोर्ट



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article