10.1 C
Delhi
Thursday, January 26, 2023

Raashi Khanna: शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज में दिखेंगी राशि खन्ना, कभी ओवरवेट होने की वजह से होना पड़ा था रिजेक्ट

Must read


देखें राशि खन्ना की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली :

एक अभिनेत्री जिसने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के तौर पर की थी, लेकिन आज एक्टिंग को उन्होंने अपना प्रोफेशन बनाया है. हम एक्ट्रेस राशि खन्ना (Raashi Khanna) की बात कर रहे हैं, जो जल्द शाहिद कपूर के साथ उनके डेब्यू वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आने वाली हैं. कभी वजन अधिक होने की वजह से राशि को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था, पर आज उनकी फिटनेस देख हर कोई हैरान है. राशि ने कड़ी मेहनत से इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है.

यह भी पढ़ें

राशि खन्ना ने तमिल और तेलुगु फिल्मों से अपने करियर शुरुआत की. बॉलीवुड में राशि अभी तक अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाई हैं, लेकिन वेब सीरीज ‘फर्जी’ से उन्हें काफी उम्मीदे हैं. राशि को आखिरी बार एक्टर धनुष के साथ फिल्म थिरुचित्राम्बलम (Thiruchitrambalam) में देखा गया था.

बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन के दौरान राशि को कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. राशि को ओवरवेट बता कर उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. हालांकि राशि को यकीन था कि एक दिन वह अपनी मेहनत और लगन की दमकर पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाएंगी.

राशि का ट्रांसफॉर्मेशन देख आज वो लोग हैरान हैं, जिन्होंने कभी एक्ट्रेस को रिजेक्ट किया था. राशि बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती है. उनकी स्माइल भी बेहद प्यारी है.

सोशल मीडिया पर भी राशि खन्ना काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 8.9 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं. राशि का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है. चाहे वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वियर हर लुक में राशि परफेक्ट नजर आती हैं.

Featured Video Of The Day

लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा को दी अंतरिम जमानत





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article