12.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

Pathaan के साथ दुश्मनों का सफाया करने आया Tiger, शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म में दिखे एक साथ

Must read


शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का कैमियो सीन हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म का रिव्यू भी फैंस द्वारा मिलता दिखाई दे रहा है. जहां ट्विटर पर फैंस एक के बाद एक ट्वीट करके किंग खान की फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. तो वहीं अब सलमान खान के कैमियो की वीडियो और फोटो भी वायरल हो गई है. इन वायरल फोटो और वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, जब टाइगर मेट पठान. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर सलमान के कैमियो की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

पठान में दिखा सलमान का कैमियो

पठान फिल्म में कैमियो की चर्चा बीते दिनों बेहद सुनने को मिल रही थी. कुछ लोगों का कहना था कि ऋतिक रोशन फिल्म कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन सलमान खान को देखकर फैंस को झटका लगा है. हालांकि इस कैमियो को देखकर फैंस के बीच खुशी का माहौल भी है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर सलमान खान के पठान के कैमियो की झलक भी देखने को मिल गई है. वहीं फैंस का कहना है कि टाइगर से पठान मिल गया है. दरअसल, ट्विटर पर फैंस कैमियो की वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, पठान अपनी पिता टाइगर को सैल्यूट कर रहा है. गुड जॉब सिद्धार्थ आनंद. दूसरे यूजर ने हार्ट और आग की इमोजी शेयर करते हुए सलमान के कैमियो को सपोर्ट किया है. 

कैमियो का वीडियो भी हुआ वायरल

फोटो के अलावा फैंस ने सलमान खान के कैमियो की झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान गुंड़ो से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद जिन लोगों ने पठान नहीं देखी है वह भी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड हासिल किया है, जिसके चलते फिल्म की चर्चा जोरों पर है. हालांकि रिलीज के साथ ही कई इलाकों में फिल्म का विरोध भी जारी है. लेकिन शाहरुख के फैंस पर इस बॉयकॉट का कोई असर होता हुआ नहीं दिख रहा है. वहीं सिनेमाघरों में लाखों फैंस की भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दे रही है. 

Featured Video Of The Day

Hardik Pandya ने बताई पहले ओवर की कहानी तो Rohit ने Shardul Thakur को लेकर कह दी बड़ी बात





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article