11.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

ICC अवार्ड जीतने के बाद SKY ने फैंस को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

Must read


Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को क्रिकेट का विस्फोटक बल्लेबाज़ कहा जाता है. आईसीसी ने इस साल का बेस्ट टी20 क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव को चुना है. इस खबर को जानने के बाद सूर्यकुमार यादव ने Social Media पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. वीडियो में सूर्य कुमार यादव ने कहा है कि ये अवार्ड सिर्फ मेरा नहीं, आप सभी का है. 2022 का साल मेरे करियर के लिए अच्छा रहा. आगे भी कोशिश करूंगा. सूर्यकुमार ने पिछले साल 31 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 46.56 की बेहतरीन औसत और 187.43 के स्ट्राइक रेट से कुल 1164 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान दो शतक और 9 अर्धशतक जड़े.

यह भी पढ़ें

SKY ने ख़ास अंदाज़ में फैंस को कहा शुक्रिया

सोशल मीडिया पर सूर्य कुमार यादव ट्रेंड कर रहे हैं. उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. यह अवार्ड किसी भी भारतीय को पहली बार में मिल रहा है. 

देखें ट्वीट

जलवा है भाई जलवा है

सूर्य नमस्कार है

आकाश का कोई अंत नहीं है

पड़ोसी देश को कसक रह गई

दुख के दिन गयो रे भइया

सूर्यकुमार यादव साल 2022 में टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. देखा जाए तो सूर्या का प्रदर्शन बहुत ही जबर्दस्त रहा है. 2022 में सूर्यकुमार यादव ने 31 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले, जिसमें 46.56 की बेहतरीन औसत और 187.43 के स्ट्राइक रेट से 1164 रन बनाए थे, जिसमें 2 शतक और 9 अर्धशतक शामिल रहे थे. 

Featured Video Of The Day

‘महामारी के प्रभाव से बाहर आया भारत’ – राष्ट्र के नाम संबोधन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article