7.1 C
Delhi
Friday, January 27, 2023

Surya Gochar 2023: आने वाली 13 फरवरी तक मकर राशि में रहेंगे सूर्य देव, इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत 

Must read


Surya Rashi Parivartan 2023 Effects: 13 फरवरी को सूर्य देव एक बार फिर करेंगे गोचर. 

Surya Rashi Parivartan: सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. धार्मिक मान्यताओं के आधार पर हर ग्रह को भगवान के रूप में देखते हैं और इस चलते सूर्य ग्रह सूर्य देव कहे जाते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह राशियों (Zodiac Signs) को अत्यधिक प्रभावित करते हैं. इसी क्रम में बीती 14 जनवरी के दिन सूर्य देव ने मकर राशि (Capricorn) में प्रवेश किया था. सूर्य देव के इस राशि गोचर से विशेषकर 3 राशियों पर प्रभाव पड़ा है और कहा जा रहा है कि आने वाली 13 फरवरी तक इन राशियों की किस्मत चमक जाएगी. जानिए कौनसी हैं ये राशियां. 

यह भी पढ़ें

Basant Panchami 2023: ज्ञान और बुद्धि पाने के लिए बसंत पंचमी के दिन करें ये काम, सरस्वती मां देंगी विद्या का वरदान 

सूर्य गोचर का किन राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव 

मीन राशि 


आने वाले कुछ दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ कहे जा रहे हैं. ज्योतिषनुसार मीन राशि के जातकों को सूर्य गोचर का भरपूर लाभ मिलेगा. इस राशि के लोग आर्थिक रूप से फायदा पाएंगे. इन्हें निवेश में फायदा मिल सकता है और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. इसके अलावा आय में बढ़ोत्तरी के आसार हैं. 

मेष राशि 


सूर्य राशि परिवर्तन शनि देव (Shani Dev) की राशि मेष को भी प्रभावित करेगा. इस राशि के जिन लोगों का अपना व्यापार है उन्हें फायदा मिलेगा. इसके अलावा कार्यस्थल या ऑफिस में नए अवसर प्राप्त होने की संभावना है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. सूर्य का परिवर्तन इस चलते मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा. 

सिंह राशि 

तीसरी राशि जिसे सूर्य राशि परिवर्तन का फायदा मिलेगा वो है सिंह राशि. सिंह राशि (Leo) के स्वामी स्वयं सूर्य देव (Surya Dev) हैं. इस राशि के पंचम भाव में सूर्य देव गोचर कर चुके हैं. कार्यस्थल पर इस राशि के जातकों को काम के संबंध में प्रशंसा मिल सकती है. इन जातकों को सफलता मिल सकती है, नौकरी में विस्तार के संकेत हैं. ये जातक परिवार के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे. 

 

घड़ी को घर में इस तरह लगाने पर बढ़ सकती है पैसों की समस्या, वास्तु शास्त्र से जानिए सही दिशा के बारे में 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day

नीतीश कुमार क्या फिर से पाला बदलने वाले हैं ? कुशवाहा के बयान से मची हलचल



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article