16.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

Sudheer Varma Suicide: तुनिषा शर्मा के बाद अब इस एक्टर ने की आत्महत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर 

Must read


नहीं रहे एक्टर सुधीर वर्मा

नई दिल्ली :

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबर आ रही है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया था. ऐसे में अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के यंग और जाने-माने एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को सुधीर वर्मा ने यह कदम उठाया. पर्सनल लाइफ में चल रही दिक्कतों के चलते उन्होंने अपनी जान ले ली. इस खबर के सामने आने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है. 

यह भी पढ़ें

रिपोर्ट्स की मानें तो 10 जनवरी को वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खाने के बाद सुधीर वर्मा की तबीयत बिगड़ी. तबीयत बिगड़ने पर वे हैदराबाद अपने एक रिश्तेदार के घर चले गए. रिश्तेदार को उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसके बाद उन्हें ओसमानिया अस्पताल में एडमिट करवाया गया. 21 जनवरी को एक्टर को विशाखापत्तनम के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां 23 जनवरी उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली.

सुधीर वर्मा के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी. सुधाकर ने ही एक्टर के मौत की पुष्टि की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “इतना प्यारा और अच्छा इंसान…आपके साथ काम करके अच्छा लगा. यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं. ओम शांति”. सुधाकर के अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी. वे लिखती हैं, “सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है. आप एक बेहतरीन को-एक्टर और बढ़िया दोस्त थे. हम आपको मिस करेंगे”.

Featured Video Of The Day

सरकार कॉलेजियम सिस्टम पर क्यों उठा रही है सवाल?



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article