15.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

1-2 मिनट नहीं बल्कि इतनी देर तक शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगे सलमान, जानें कितनी देर तक है ‘पठान’ में टाइगर का रोल

Must read



फिल्म पठान सिनेमा की धूम पूरी दुनिया में देखने को मिल रही है. इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कई हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. फिल्म पठान यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. ऐसे में इस फिल्म के अंदर इस यूनिवर्स के दूसरे स्पाई यानी टाइगर भी देखने को मिलेगा. जी हां, यह बात तो जाहिर है कि फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं. वह फिल्म में टाइगर की भूमिका में दिखाई देंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं. फिल्म पठान में टाइगर का कितनी देर का रोल है. 

फिल्म में सलमान खान एक-दो मिनट नहीं बल्कि पूरे 20 मिनट तक दिखने वाले हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट गिरिश वानखेड़ ने दी है. गिरिश वामखेड़ ने फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग और फैंस के बीच फिल्म की एक्साइटमेंट को लेकर एनडीटीवी इंडिया से बातचीत की. इस दौरान गिरिश वामखेड़ ने बताया है कि फिल्म पठान में सलमान खान का 20 मिनट का कैमियो है. उन्होंने कहा, ‘फिल्म पठान के दर्शक काफी ज्यादा है. इस फिल्म की स्टारकास्ट भी काफी बड़ी है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सलमान खान और फिर इतना बड़ा प्रोडक्शन हाउस. दर्शकों को और क्या चाहिए.’

आपको बता दें कि यश राज फिल्म्स  की रोमांच से भरी हुई एंटरटेनर फिल्म पठान 25 जनवरी को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसने पहले ही विदेशी क्षेत्रों में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है! पठान को 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा, यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए अब तक का सर्वोच्च रिकॉर्ड है. वहीं शाहरुख खान फिल्म पठान से चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article