11.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

सीढ़ियों पर पैर रखते ही एस्केलेटर में घुसता चला गया शख्स, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Must read


Escalator In Mall Metro: इंटरनेट पर वीडियोज का भंडार है. रोजाना यहां कई वीडियोज सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हैरान कर देते हैं, तो कुछ वीडियोज सतर्क भी करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शख्स एस्केलेटर पर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच वो जैसे ही वो अंदर घुसता चला जाता है और फिर वह मशीन के अंदर बुरी तरह फंस गया. इस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यूं तो आजकल जगह-जगह एस्केलेटर की व्यवस्था है, जिसकी मदद से इंसान मिनटों में नीचे से ऊपर और ऊपर से नीचे आ जाता है. हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो लोगों को हैरान-परेशान कर रहा है. बीबीसी के अनुसार, यह घटना फरवरी 2018 में तुर्की के इस्तांबुल में अयाजगा मेट्रो स्टेशन पर हुई थी. इस वायरल सीसीटीवी फुटेज में यात्रियों को एस्केलेटर से नीचे उतरते देखा जा सकता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, एस्केलेटर रुका हुआ है, जिस पर से लोग नीचे की ओर उतर रहे हैं. इस दौरान जब सभी यात्री नीचे की ओर उतर रहे होते हैं, उसी दौरान अचानक से एस्केलेटर चल पड़ता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, किसी टेक्निकल इश्यू की वजह से एस्केलेटर के सीढ़ियों में गैप बन जाता है, जिसके कारण एक शख्स उसी के अंदर समा जाता है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों की सांसें अटक रही हैं. यह पुराना वीडियो एक बार फिर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं मेहमत अली एरिक के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति के बारे में बताया गया कि, वह एस्केलेटर के अंदर एक घंटे तक फंसा रहा. उसकी मदद के लिए कई यात्री सामने आए, लेकिन असफल रहे. 

बताया जा रहा है कि, शख्स की मदद के लिए आखिरकार फायर फाइटर्स सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे और शख्स को बचा लिया गया. इस बीच शख्स को बाहर निकालते ही पहली फुर्सत में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, ताकि उसके जख्मों को इलाज हो सके. वहीं इस्तांबुल मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका (आईबीबी) के अनुसार, टूटे एस्केलेटर को कथित तौर पर चेतावनी नोटिस के साथ चिह्नित किया गया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @0ddIyterrifying नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो रही है. इस वीडियो को अब तक 68.9K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे पास एस्केलेटर से डरने का कोई कारण नहीं था, लेकिन अब मैं डरता हूं.’  एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एस्कलेटर ने तो मुझे खामोश कर दिया, अगली बार मैं सोच समझकर ही यूज करूंगा.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अब से मैं सीढ़ियों का यूज करूंगा.’

Featured Video Of The Day

कैलिफोर्निया में दो अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी में सात लोगों की मौत





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article