15.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

युवाओं के लिए प्रेरणा हैं नेहा गढ़वाल, हेयर स्टाइलिस्ट से एंटरप्रेन्योर बनने तक का सफर है ख़ास

Must read


आज के समय में हर कोई कुछ अलग और ज़रा हटके काम करना चाहता है. लोग नौकरी से दूर भाग रहे हैं और अपने सपने को पूरा कर रहे हैं. हालांकि, अपनी नौकरी को छोड़कर नई दिशा चुनना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ खुद की सुनते हैं और कड़ी मेहनत से नया मुकाम हासिल करते हैं. ऐसे लोग अपनी दिल की सुनते हैं. आज के समय में देखा जाए तो नेहा गढ़वाल की कहानी कुछ इसी तरह की है. नेहा गढ़वाल ने अपने करियर की शुरुआत एक हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर की थी. अच्छी नौकरी और पैसों को छोड़कर नेहा के अंदर एक नया जुनून जागा. इसके बाद नेहा ने एंटरप्रेन्योर बनने की ठानी और अपने लिए नए रास्ते तलाशे. 12 साल की कड़ी मेहनत, जुनून के दम पर नेहा आज एक सफल सेलेब्रिटी और आर्टिस्ट मैनेजर बनकर दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं.

यह भी पढ़ें

सपना भवनानी की सहायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा बी-टाउन में एक जाना माना चेहरा बन गई हैं और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स के साथ काम भी कर चुकी हैं. नेहा के सफलता की बुलंदियां यहीं पर थम नहीं जाती हैं उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद एस आहूजा के साथ भी काम किया है. एक एंटरप्रेन्योर के तौर उन्होंने खुद की कंपनी एफिसिएंट की स्थापना की है. इस कंपनी के जरिए नेहा एक्ट्रेस और स्टार्स के मैनेजमेंट का काम संभालती हैं.

नेहा गर्व से अपनी खुद की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी एफिसिएंट आर्टिस्ट मैनेजमेंट की संस्थापक हैं, जो मशहूर हस्तियों, प्रभावशाली लोगों और स्टाइलिस्टों को प्रबंधन सेवाएं प्रदान करती है. एफिसिएंट के पास कुछ सबसे प्रसिद्ध हस्तियां उनके ग्राहक हैं. कंपनी के पास अब प्रभावशाली ग्राहकों की सूची है, जिसमें स्टाइलिस्ट मोहित राय, आस्था शर्मा और पूजा ढींगरा जैसे प्रभावशाली व्यक्ति शामिल हैं.

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर : लखनऊ में बड़ा हादसा, 4 मंजिला इमारत ढही



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article