15.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

माधुरी दीक्षित के ‘मार डाला’ गाने पर दोस्तों ने किया मज़ेदार डांस, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग, बोले- सच में मार डाला…

Must read


माधुरी दीक्षित के ‘मार डाला’ गाने पर दोस्तों ने किया मज़ेदार डांस

जब हम आजकल शादियों के बारे में बात करते हैं, तो पहली कुछ चीजें जो दिमाग में आती हैं, वे हैं दूल्हा-दुल्हन की भव्य एंट्री, भव्य पोशाक और शानदार डांस परफॉर्मेंस. जब हम इस बारे में बात कर रहे हैं, तो हम आपको एक वीडियो के बारे में बताते हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. क्लिप में, तीन शख्स अपने दोस्त के संगीत समारोह (sangeet ceremony) में लोकप्रिय गीत मार डाला (Maar Daala) पर डांस कर रहे हैं और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मोना सिंह नाम की यूजर ने शेयर किया है. छोटी क्लिप में, पारंपरिक कपड़े पहने और सिर पर दुपट्टा लपेटे तीन लोगों ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) पर फिल्माए गए गाने पर डांस किया. उन्होंने ट्रैक के हुक स्टेप में भी महारत हासिल की और मेहमानों से तालियां बटोरी.

पुरुषों ने खुद को “द स्पाइस गर्ल्स” भी कहा. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “इन लोगों को इस फीमेल गाने पर परफॉर्म करने के लिए मनाने में 0.5 सेकंड का समय लगा और यही मुझे उनके बारे में अच्छा लगता है.”

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में पुरुषों के उत्साह की सराहना की.

एक यूजर ने लिखा, “मुझे पसंद है कि वे सभी कैरेक्टर में कैसे लग रहे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वास्तविक रूप में देखना एक परम आनंददायक होता !! स्पोर्टी पुरुषों के लिए कुडोस.”

बता दें कि मार डाला…2002 की फिल्म देवदास का एक गीत है और इसे कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है.

Featured Video Of The Day

दिल्ली में आज मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का होगा चुनाव, Sharad Sharma की रिपोर्ट





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article