11.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

बेटे ने बताया, क्यों 20 साल से हर रोज़ एक ही प्लेट में खाना खाती थी मां? वजह आपको रुला देगी

Must read


बेटे ने बताया, क्यों 20 साल से हर रोज़ एक ही प्लेट में खाना खाती थी मां?

माता-पिता के लिए, उनके बच्चों की छोटी से छोटी उपलब्धि भी मायने रखती है. जहां लोग बचपन में मिले पुरस्कारों को भूल जाते हैं, वहीं उनके माता-पिता उन्हें संजोते रहते हैं. ट्विटर पर एक दिल जीत देने वाली पोस्ट में, एक शख्स ने बताया कि उसकी मां 20 साल से एक ही थाली में खाना खाती थीं.

यह भी पढ़ें

दंत चिकित्सक विक्रम एस बुद्धनेसन ने छोटी और साधारण थाली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनकी मां ने केवल उन्हें और उनकी भतीजी को इस पर खाने की इजाजत दी. अपनी मां के निधन के बाद ही बुद्धनेसन को इसकी वजह पता चली. उसने कहा कि उसकी बहन ने उसे बताया कि 1999 में जब वह 7वीं कक्षा में था तब उसने वह थाली जीती थी.

उन्होंने कहा, “इन 24 वर्षों में उन्होंने इस प्लेट से खाना खाया था जो मैंने जीता था …और उसने मुझे यह बताया भी नहीं.” 19 जनवरी को पोस्ट किए गए इस ट्वीट को 14,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, “इतनी प्यारी…अम्मा हमेशा आपके साथ हैं.” एक अन्य ने कहा, “जैसा कि मैंने इस पोस्ट को देखा, बहुत जल्दी आपके प्रोफाइल पर आकर आपको बताया कि आप वास्तव में धन्य हैं, मैंने अपनी मां को खो दिया है और मैं आपकी भावनाओं को महसूस कर सकता हूं.” तीसरे ने लिखा, “मुझे पता है कि यह आपके लिए बहुत कठिन समय है .. वह हमेशा आपके लिए रहेगी चाहे कुछ भी हो .. हमेशा आपको स्वर्ग से आशीर्वाद देगी. समय के साथ चीजें बेहतर होती जाएंगी. मुझे यकीन है कि तुम उसके लिए एक बहुत अच्छे बेटे थे.”

Featured Video Of The Day

MCD में मेयर का नहीं हो पाया चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article