10.1 C
Delhi
Thursday, January 26, 2023

परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर रखे गए 21 द्वीपों के नाम, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत इन सेलेब्स ने PM मोदी को कहा ‘शुक्रिया’

Must read


इन सेलेब्स ने किया प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अंडमान और निकोबार के 21 द्वीपों का नामकरण परमवीर चक्र विजेताओं के नाम पर करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आभार दिया है. इस खास मौके पर इन सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास मैसेज लिखते हुए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है, जिसकी चर्चा फैंस के बीच हो रही है. दरअसल, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती के अवसर पर पीएम मोदी ने सोमवार को नेताजी को समर्पित एक प्रस्तावित स्मारक के मॉडल का अनावरण किया, जिसे केंद्र शासित प्रदेशों में स्थापित किया जाएगा. वहीं इन्हें परमवीर चक्र पुरस्कार विजेताओं के नाम पर 21 द्वीपों का नाम पर भी रखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें

इस खास मौके पर एक्टर सुनील शेट्टी ने लिखा, “महान #NetajiSubhasChandraBose की 126वीं जयंती पर हमारे राष्ट्र के सच्चे नायकों, 21 #ParamVirChakra पुरस्कार विजेताओं के नाम पर #AndamanNicobar के 21 द्वीपों का नाम बदलने के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद. बहुत गर्व है! #JaiHind # पराक्रम दिवस,”

फिल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “यह खबर कि अंडमान और निकोबार में एक द्वीप का नाम हमारे हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के नाम पर रखा गया है, मेरे रोंगटे खड़े कर देता है! मेरा दिल गर्व से भर गया है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली था. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उठाया गया यह कदम सुनिश्चित करता है कि शेरशाह हमेशा के लिए जीएगा.”  

smrp13p

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी , अजय देवगन, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा बड़े पर्दे पर इन सैनिकों की भूमिका निभा चुके हैं, जो रियल लाइफ हीरो हैं.  

Featured Video Of The Day

VIDEO: भारतीय सेना के जवानों ने दिल्ली में किया मल्लखंब का प्रदर्शन





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article