15.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

‘पठान’ फिल्म को लेकर कई शहरों में बढ़ाई गयी सुरक्षा, टिकटों की हो चुकी है रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग

Must read


नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्‍म ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में इतिहास रच दिया है. ‘पठान’ एडवांस बुकिंग में इंडिया की सबसे ज्यादा टिकट बेचने वाले फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इधर देश भर में इस फिल्म के रिलीज होने से पहले कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. यूपी के हापुड़ में फिल्म को लेकर पुलिस अलर्ट है. शहर के दोनों सिनेमाघरों में पुलिस की तैनाती की जाएगी. हापुड़ में सिनेमाघर संचालकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. शाहरुख खान की पठान फिल्म को देखते हुए हापुड़ के सिनेमाघरों के बाहर पुलिस को तैनात किया जाएगा.

यह भी पढ़ें

वहीं वाराणसी में भी ‘पठान’ फिल्म को लेकर तैयारी जारी है. शहर का पीडीआर मॉल पठान फ़िल्म की रिलीज के लिये रंग रोगन के साथ सजधज कर तैयार हो रहा है. कोरोना की वजह से सिनेमा इंडस्ट्री में जो मार पड़ी थी. लगता है बसन्त पंचमी के दिन रिलीज़ हो रही पठान फ़िल्म उसमे दर्शकों की मौजूदगी रंग भरेगी.

देशभर में क़रीब 25 थियेटर फिर से खुल गये हैं, दुनिया के 100 से ज़्यादा देशों में ये फिल्म रिलीज़ हो रही है. उम्मीद है कि लगातार नुक़सान से गुज़र रही फ़िल्म इंडस्ट्री में पठान, नई जान फूंकेगी. तीन नेशनल सिनेमा चेन्स- PVR, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के आंकड़े बताते हैं कि सोमवार रात तक इस फिल्‍म के ओपनिंग डे के लिए 4 लाख 19 हज़ार टिकटों की बिक्री हो चुकी है. पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग से 50 करोड़ से ज्यादा के ग्रॉस कलेक्शन की उम्मीद जतायी गई है.थियेटर मालिकों के साथ साथ बॉलीवुड सितारों की उम्मीदें जगी हैं कि कोविड महामारी के बाद लगातार लंबे घाटे में घुट रही फ़िल्म इंडस्ट्री को पठान से नई उड़ान मिलेगी!

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day

बेंगलुरु : निवेशकों को लुभाने पहुंचे UP सरकार के मंत्री-अधिकारी, 25000 करोड़ के भरोसे का दावा



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article