10.1 C
Delhi
Thursday, January 26, 2023

दिल्‍ली सहित उत्तर भारत में होगी बारिश, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी के आसार

Must read


दिल्ली में आज सुबह का वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 305 दर्ज किया गया. 

नई दिल्ली:

दिल्ली सहित उत्तर भारत में ठंड का दौर अभी भी जारी है, हालांकि शीतलहर से लोगों को थोड़ी सी राहत मिली है. आईएमडी ने दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए पूर्वानुमान लगाते हुए 24 से 27 जनवरी के बीच विस्तृत क्षेत्र में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना भी जताई है. यूपी में भी कुछ स्थानों पर तेज हवाओं के साथ बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है. वहीं देश की राजधानी में वायु गुणवत्ता अभी भी खराब बनीं हुई है.

यह भी पढ़ें

दिल्ली में आज सुबह वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 305 दर्ज किया गया. पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के वायु गुणवत्ता पर नजर रखने वाली इकाई ‘सफर’ के मुताबिक दिल्ली की हवा की गुणवत्ता में और गिरावट आ सकती है और मंगलवार को इसके ‘बेहत खराब’ श्रेणी में बने रहने की आशंका है. सफर के मुताबिक बुधवार को वायु गुणवत्ता सूचकांक में कुछ सुधार होगा लेकिन यह ‘खराब’ श्रेणी में बना रहेगा जबकि बृहस्पतिवार को भी वायु गुणवत्ता में सुधार आएगा लेकिन श्रेणी ‘खराब’ बनी रहेगी.

मेरठ : कोरियाई युवतियों से अभद्रता मामले में प्राथमिकी दर्ज

शून्य से 9.6 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज तापमान

बारामूला जिले के गुलमर्ग में न्यूनतम तापमान शून्य से 9.6 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया. सोमवार को यह प्रसिद्ध स्की-रिसॉर्ट जम्मू-कश्मीर में सबसे ठंडा स्थान रहा. मौसम कार्यालय ने कहा कि शुक्रवार को छोड़कर अगले पांच दिनों में केंद्र शासित प्रदेश में छिटपुट स्थानों पर हल्की बारिश या हिमपात की संभावना है.

Featured Video Of The Day

सरकार कॉलेजियम सिस्टम पर क्यों उठा रही है सवाल?



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article