17.1 C
Delhi
Friday, February 3, 2023

अक्षय कुमार की फिल्में चुराने के दावों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं करना ही नहीं चाहता था ये रोल्स

Must read


अक्षय के रोल चुराने के आरोप पर कार्तिक ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की डूबती नैय्या को पार लगाने में एक्टर कार्तिक आर्यन का बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने पिछले साल भूल भुलैया-2 से लेकर फ्रेडी तक शानदार फिल्में दीं और अभी भी उनके पास पाइपलाइन में कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिसमें शहजादा से लेकर हेरा फेरी का सीक्वल तक शामिल है. लेकिन पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर मिस्टर खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार की फिल्मों को हड़पने का आरोप लग रहा है. ऐसे में इन आरोपों पर कार्तिक का क्या कहना है, आइए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें

‘मैं यह रोल नहीं करना चाहता था’

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में रजत शर्मा के फेमस शो ‘आप की अदालत’ में नजर आए, जहां पर उनसे एक सवाल पूछा गया कि वो ऐसी फिल्में ही क्यों चुनते हैं, जिसमें अक्षय कुमार पहले काम कर चुके हैं. इस पर जवाब देते हुए कार्तिक ने साफ किया कि, ‘मैं अक्षय कुमार सर का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं इन रोल्स को नहीं करना चाहता था, लेकिन मुझे ऑफर दिए गए, क्योंकि मेकर्स और डायरेक्टर को लगता है कि मैं उन सीक्वल को बेहतर तरीके से कर सकता हूं. निर्माताओं ने मेरा काम देखा और सोचा होगा चाहे रोमांस हो, हॉरर हो या कॉमेडी हो या किसी भी शैली से हो मैं सीक्वल करने में बेहतर प्रदर्शन करूंगा’.

अक्षय की इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन 

बता दें कि फिल्म भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद भूल भुलैया का सेकंड पार्ट कार्तिक आर्यन ने किया, जो एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म रही. इस फिल्म के बाद ही हेरा फेरी 3 की अनाउंसमेंट की गई, जिसमें अक्षय कुमार की जगह सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया. इसके बाद से ही लोग कार्तिक आर्यन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह अक्षय कुमार की फिल्मों को हड़प कर उनके सीक्वल्स कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day

Air Pollution: भारत में बढ़ते वायु प्रदूषण की समस्या का क्या है हल ?



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article