11.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

वंदे भारत में सेल्फी लेना चाहता था शख्स, ट्रेन पर चढ़ते ही गेट बंद हुआ, 150 किमी बाद उतरा

Must read


Selfie, एक ऐसा शब्द है, जिससे पूरी दुनिया के लोग वाकिफ हैं. खुद को सोशल मीडिया पर सबसे ख़ास दिखाने के लिए लोग अपनी पसंद की जगह पर सेल्फी लेते हैं. यह फ्रंट कैमरा से लिया जाता है. आप ऑफिस में ले सकते हैं, घर में ले सकते हैं, बाज़ार में ले सकते हैं, मन करे तो ट्रेन में भी… हालांकि, सेल्फी के कारण कई लोगों की जानें भी गई हैं. लोग खतरनाक जगह पर जाकर सेल्फी लेते हैं. एक ऐसी ही गलती भारत के एक महान शख्स ने की है. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक सेल्फी के चक्कर में वंदे भारत ट्रेन पर चढ़ गया. जैसे ही वो चढ़ा, ट्रेन चल पड़ी. ट्रेन स्टार्ट हुई तो गेट भी बंद हो गया. गेट ऑटोमेटिक होने के कारण खुल नहीं पाया. बेचारा शख्स परेशान हो गया. इस शख्स को 150 किमी की यात्रा करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ट्रेन के अंदर फंसा हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. द हिन्दू ने भी इस ख़बर को छापी है. दरअसल 15 जनवरी को पीएम मोदी ने सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की. द हिन्दू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो एक शख्स ट्रेन में सेल्फी लेने के लिए चढ़ गया. फिर बेचारे को ट्रेन में रहना पड़ा.

शख्स टीटीई से निवेदन किया कि आप गेट खोल दें, मगर उन्होंने कहा कि अब अगले स्टेशन विजयवाड़ा पर ही उतरना. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट कर कहा- सेल्फी के चक्कर में 150 किमी की यात्रा करनी पड़ी. अब सबक मिल गया होगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- इसलिए मैं सेल्फी नहीं लेता हूं.

Featured Video Of The Day

न्यूज@8: कॉलेजियम पर कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने फिर उठाया सवाल





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article