12.1 C
Delhi
Thursday, January 26, 2023

मेरठ : कोरियाई युवतियों से अभद्रता मामले में प्राथमिकी दर्ज

Must read


मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में दो दक्षिण कोरियाई छात्राओं से कथित अभद्रता के मामले में पुलिस ने सोमवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने उन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिन्होंने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया मंच के विभिन्न समूहों में साझा किया और यह प्रचारित किया कि वे छात्राएं ईसाई धर्म का प्रचार कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त कर जल्दी उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. गौरतलब है कि शनिवार को पर्यटन वीजा पर दो दक्षिण कोरियाई छात्राएं मेरठ घूमने आई थीं. इस दौरान वे मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय भी आयी थीं.

विश्वविद्यालय परिसर में विदेशी युवतियो को देख कुछ स्थानीय छात्रों ने पहले उनके धर्म के बारे में पूछा. इसके बाद धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर उनके साथ कथित अभद्रता करते हुए ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए. पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया का कहना है कि कोरियाई युवतियों पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने बताया कि युवतियों से पूछताछ के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

मेघालय में चुनाव प्रचार शुरू, सीएम कॉनराड संगमा ने शुरू किया प्रचार



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article