15.1 C
Delhi
Wednesday, February 8, 2023

पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान का हुआ निकाह, लोगों से कहा- शगुन देना है तो अकाउंट नंबर ले लें

Must read


पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान का निकाह (Shadab Khan announces Nikah with Saqlain Mushtaq’s daughter) हो चुका है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दी है. ट्वीट से पता चलता है कि उन्होंने अपने इस कार्यक्रम को बहुत ही निजी रखा है. ट्विटर के ज़रिए लोगों से कहा है कि आज का दिन मेरे लिए बेहद ही खास है. मैं आप सभी की दुआएं चाहता हूं. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो चुका है. पाकिस्तानी यूज़र्स के अलावा भारतीय फैंस भी शादाब खान को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी वेबसाइट geo.tv की ख़बर के अनुसार, शादाब खान का निकाह उनके मेंटर सकलैन मुस्ताक (Shadab Khan Monday announced his Nikah) की बेटी के साथ हुआ है. 24 साल के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ये जानकारी दी.

देखें पोस्ट

पोस्ट में शादाब खान ने लिखा है. सबको सलाम. आज मेरा निकाह हो चुका है. मेरे मेंटर साकी भाई के परिवार का अब हिस्सा बन चुका हूं. मैंने जब से क्रिकेट खेला, इसको दूर रखा हूं. मेरी पत्नी भी निजी रखना चाहती हैं. आप सभी से निवेदन है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान रखें. वैसे आप सभी से निवेदन है कि अगर कोई सलामी (शगुन) देना चाहते हैं तो मैं अपना अकाउंट नंबर दे सकता हूं.

इस पोस्ट पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. खबर लिखे जाने तक 30 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर 1 हज़ार से ज़्यादा लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. आइए देखते हैं कौन क्या कमेंट कर रहे हैं.

Haris Rauf  ने बधाई दी है

बधाई

Wahab Riaz ने बधाई दी है

आसिफ़ अली ने दी बधाई

Featured Video Of The Day

अब परमवीर चक्र विजेताओं के नाम से जाने जाएंगे अंडमान-निकोबार के 21 द्वीप





Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article