7.1 C
Delhi
Friday, January 27, 2023

ग्रेटर नोएडा हिट एंड रन केस: जिंदगी की जंग जीतने वाली स्वीटी को अस्पताल से मिली छुट्टी, क्राउड फंडिंग के जरिए हुआ सफल इलाज

Must read



उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में अस्पताल में भर्ती हुई स्वीटी ने मौत को मात देकर जिंदगी की जंग जीत ली है. 31 दिसंबर को उनका एक्सीडेंट हुआ था. किसान परिवार से आने वाली स्वीटी कोमा में चली गई थीं, उनके इलाज का खर्च लाखों में पहुंच गया था. लेकिन स्वीटी के दोस्तों ने उनके लिए क्राउड फंडिंग की और उनका बेहतर इलाज संभव करवाया. अब स्वीटी कुमारी की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

स्वीटी के दोस्तों ने उसके इलाज के लिए क्राउड फंडिंग के जरिए 29 लाख रुपये जुटाए, जिससे उसके इलाज में काफी मदद मिली. वहीं, मौत को हराकर अस्पताल से घर लौटी स्वीटी  ने सबसे पहले अपने कॉलेज में फोन किया. उन्होंने अपने शिक्षकों से परीक्षा के बारे में जानकारी ली. उन्होंने NDTV को बताया कि शिक्षक से उनकी बात हुई हैं और जल्दी ही वह स्वस्थ्य होकर परीक्षा देने जाएंगे.

स्वीटी के पिता ने NDTV को बताया कि उनके दोस्तों ने काफी मदद की और संकट के समय में स्वीट के दोस्त भगवान बनकर आए और उनकी मदद की. अब स्वीटी फिर से बीटेक की पढाई करेंगी. दोस्तों ने क्राउड फंडिंग के जरिए इलाज का पूरा खर्च उठाया. कॉलेज और छात्रों के एकता से यह इलाज संभव हो पाया है और अपने दोस्तों की मदद से स्वीटी से मौत को हरा दिया.

ये भी पढ़ें-



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article