17.1 C
Delhi
Friday, February 3, 2023

“2023 और 2024 का एक भी चुनाव नहीं हारना है”, जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा

Must read


नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में चल रही है. सोमवार को बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि  2023 और 2024 का एक भी चुनाव नहीं हारना है. उन्होंने कहा कि जहां सरकार वहां संगठन को और मजबूत किया जाए. साथ ही जिन राज्यों में सरकार नहीं वहां भी संगठन को मजबूत किया जाए. नड्डा ने कहा कि 72000 कमजोर बूथों को चिन्हित किया गया था. लेकिन हम 1 लाख 30 हजार बूथ तक पहुंच गए.

यह भी पढ़ें

बीजेपी अध्यक्ष ने ऐलान किया कि पार्टी की तरफ से दयानंद सरस्वती को याद करते हुए बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा. सरकार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति की चिंता की गई है.गरीब कल्याण योजना बनाई गयी है. 15 अगस्त को प्रधानमंत्री जी  ने पांच लक्ष्य रखा था. गुलामी से मुक्ति, अपनी विरासत पर गर्व, एकता और एक जुटता, नागरिक कर्तव्य की भावना जैसे पांच प्रण की आज दुनियाभर में चर्चा हो रही है.

विश्व में भारत के प्रभाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पुतिन ने सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री की तारीफ की है. भारत के लोगों को निकालने के लिए युद्ध को रोका गया था. कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा कि दो मेड इन इंडिया वैक्सीन तैयार है. हिमाचल चुनाव में पार्टी की हार को लेकर उन्होने कहा कि हिमाचल में हमें रिवाज बदलना था लेकिन हम नहीं बदल पाए. पूर्व में चुनाव 5 फीसदी से हारते थे इस बार दो हजार है. केवल 37000 से हम हारे हैं. आगे ठीक करने की जरुरत है.

 

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day

राहुल की अगुआई में ‘भारत जोड़ो’ यात्रा 19 जनवरी को पहुंचेगी जम्मू, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट



Source link

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article