सिद्धार्थ शुक्ला से फैन बोला ‘शहनाज से दोस्ती महंगी पड़ रही है’ तो बिग बॉस विनर का यूं आया जवाब

11


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने ट्रोल को यूं दिया जवाब

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती अकसर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर कई मौके ऐसे भी आते हैं जब कई यूजर अपनी सीमा लांघ जाते हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इस तरह के यूजर और ट्रोल्स से भी निबटना जानते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. एक ट्रोल ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से दोस्ती को लेकर कमेंट किया तो सिद्धार्थ शुक्ला ने उसे बहुत ही माकूल जवाब दिया. 

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को एक यूजर ने कहा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ आपको दोस्ती बहुत महंगी पड़ रही है.’ सिद्धार्थ शुक्ला ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मैं जब दोस्ती करता हूं तो महंगे सस्ते की फिक्र नहीं करता.’ इस तरह उन्होंने ट्रोल्स को एकदम परफेक्ट जवाब दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और पढ़ा भी जा रहा है. 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती बिग बॉस 13 से शुरू हुई थी. पूरे शो के दौरान #SidNaaz ट्रेंड करता रहा और उनकी दोस्ती को फैन्स ने खूब पसंद भी किया था. लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की दोस्ती जारी है और हाल ही में दोनों ने एक साथ जन्मदिन भी मनाया था. सिद्धार्थ शुक्ला को जल्द ही ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ वेब सीरीज में भी देखा जा सकेगा. जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •