लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा, ‘भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है’

0


चिराग पासवान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Results 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव के पूर्ण नतीजे रात 12 बजे तक भी नहीं आ सके. ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी गठबंधन अभी भी 124 सीटों पर आगे है वहीं महागठबंधन 111 सीटों पर आगे हैं. लेकिन बीजेपी ने पूरे आंकड़े आने से पहले ही अपनी जीत का दावा कर दिया है. पिछले तीन चुनावों के बाद पहली बार इस बार का चुनाव काफी रोमांचक रहा. महागठबंधन और एनडीए की बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. चुनाव से कुछ दिन पहले एनडीए में हुई टूट का फायदा महागठबंधन को मिलता हुआ दिखा. लोजपा ने एनडीए से अलग हटकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया था. हालांकि पार्टी को चुनाव में अधिक सफलता नहीं मिली. 

यह भी पढ़ें

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर कहा है कि बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है. जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है. यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है.

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े. पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है. लोजपा इस चुनाव में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ गई थी. पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है. इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है. साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं. हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुंचाया. जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है. बिहार की जनता का धन्यवाद.

 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •