यशराज मुखाटे ने फिर किया कमबैक, ‘पावरी’ के बाद ‘पुलाव’ सॉन्ग ने मचाया तहलका, इंटरनेट ट्रोलर्स को मिला ये सबक – देखें Video

1


यशराज मुखाटे ने फिर किया कमबैक, ‘पावरी’ के बाद ‘पुलाव’ सॉन्ग ने मचाया तहलका

अपने गानों से लोगों का ध्यान खींचने वाले पॉप्युलर यूट्यूबर यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ‘पावरी’ सॉन्ग के बाद यशराज अपना नया रैप सॉन्ग ‘पुलाव’ लेकर आए हैं. इस गाने में उन्होंने डायलॉग्स को म्यूजिक के साथ मिक्स करके एक नया ट्विस्ट दे दिया है, जो सुनने में लोगों को काफी मजेदार लग रहा है. उनका ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हर बार की तरह लोग इस बार भी उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमंट्स भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

यशराज मुखाटे ने अपने यम्मी यम्मी मैशअप वीडियो के लिए इंस्टाग्रामर स्मिता सतपुते (Instagrammer Smita Satpute) के साथ सहयोग किया, जिसे मंगलवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया. यशराज मुखाटे के इस पुलाव सॉन्ग में एक महिला काला चश्मा लगाए दिख रही हैं. वीडियो में वो कह रही है, ‘एक्सक्युज मी..कमेंट करने वाले नो..याद रखना..मेरी जिंदगी है..कैसे भी जियूं..तुमसे मतलब”. उनके इन्हीं डायलॉग्स को यशराज ने अपने शानदार म्यूजिक से नया ट्विस्ट देकर मजेदार बना दिया है. अब ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

देखें Video:

यशराज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘यम्मी यम्मी कोलैबोरेशन. और यह बस पुलाव है.’ वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और अबतक इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले भी यशराज मुखाटे के कई रैप मैशअप वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. लोगों को उनके सभी वीडियोज काफी पसंद आते हैं. कुछ समय पहले ही उनका ‘पावरी होरी है’ वीडियो भी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हुआ था. वहीं, कुछ लोगों ने इसपर मजेदार मीम्स शेयर किए थे.

बता दें कि यशराज मुखाटे ने पहली बार रसोड में कौन था रीमिक्स से प्रसिद्धि पाई, जो काफी बड़े पैमाने पर वायरल हुआ था. इस वायरल ट्रैक के साथ सफलता पाने के बाद से, यशराज मुखाटे ने विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) के साथ एक गीत पर काम किया है और अन्य सहयोगों के बीच उन्हें टैलेंट हंट शो लिटिल चैंप्स में गेस्ट के रूप में भी आमंत्रित किया गया.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •