“मैं तो पति को किस करूंगी”:कर्फ्यू में रोका तो दंपति ने दिल्ली पुलिस से बदसलूकी की- देखें Viral Video

3


Dellhi Police के मुताबिक, दंपति ने कार्रवाई करने की चुनौती भी दी

नई दिल्ली:

Delhi Weekend Curfew :दिल्ली में कोरोना के रिकॉर्ड (Delhi Corona Record Cases)मामलों के बावजूद लोग महामारी को रोकने के नियमों को लेकर कितने संजीदा हैं, इसका अंदाजा रविवार को दरियागंज इलाके की एक घटना से लग गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रविवार शाम को यहां बिना मास्क लगाए कार से घूम रहे जब एक दंपति को रोका तो वे गलती मानने की बजाय पुलिस से ही भिड़ गए. दिल्ली पुलिस ने दंपति पर कोविड के नियमों का पालन न करने और वीकेंड लॉकडाउन के नियम तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें

इस पूरे वाकये का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला और उसका पति पुलिस कर्मियों से बदसलूकी करता नजर आ रहा है. पुलिस का कहना है कि दंपति के पास कर्फ्यू पास भी नहीं था. पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोका तो कार का शीशा खोलकर महिला बोली, “मैं अपने पति को किस करूंगी, क्या तुम मुझे रोक लोगे?”

इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया गया. उसका पति भी चीखते हुए बोला, तुमने मेरी कार कैसे रोकी, मैं कार में अपनी पत्नी के साथ हूं. दिल्ली पुलिस ने उन्हें मास्क न पहनने को लेकर टोका था, जिस पर पूरा बखेड़ा खड़ा हो गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक कार में एक दंपति बिना मास्क लगाए वीकेंड कर्फ्यू में जा रहे थे.. जब पुलिस ने इनकी कार को रोका तो उन पर रौब झाड़ने लगे.इनके पास न तो कर्फ्यू पास था और न ही फेस पर मास्क. जब पुलिस ने कार को रोका तो इंस्पेक्टर और SI के साथ बदतमीजी करने लगे.

महिला ने पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे. पुलिस को कहां की कोई कोरोना नहीं है.बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है. दोनों शख्स यहीं नहीं रुके. ये तो किसी पुलिस अधिकारी की धमकी देने लगी.धमकी दी कि कार को हाथ लगा और चालान काटकर दिखा. पुलिस ने थाने से महिला स्टाफ बुलाकर दोनों को थाने लेकर गई.फिर दोनों पर धारा 188 के तहत और 51 B DDMA के तहत केस दर्ज किया गया.दोनों की पहचान पंकज दत्ता और आभा यादव के तौर पर हुई है.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •