मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने ‘डोंट रश’ सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

2


मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी शो ‘अनुपमा’ काव्या के किरदार से तो धमाल मचा ही रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर कर भी सुर्खियां बटोर रही हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पॉपुलर इंग्लिश सॉन्ग ‘डोंट रश’ (Don’t Rush Song) पर बेहतरीन डांस मूव्स दिखा रही हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Dance Video) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें

 

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो टीवी शो ‘अनुपमा’ के सहयोगी कलाकारों के साथ डांस कर रही हैं. उन्होंने इस दौरान रेड कलर की साड़ी कैरी की हुई है. मदालसा के इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि यह वीडियो अब तक एक लाख 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मदालसा शर्मा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में काव्या झावेरी (Kavya) का किरदार अदा कर रही हैं. बता दें कि मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •