बीजेपी ने बिहार में किया जीत का दावा, कहा – झूठे वादों पर विकास की जीत

1


पटना:

Bihar Assembly Results 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव के पूर्ण नतीजे रात 12 बजे तक भी नहीं आ सके. ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीजेपी गठबंधन अभी भी 124 सीटों पर आगे है वहीं महागठबंधन 111 सीटों पर आगे हैं. लेकिन बीजेपी ने पूरे आंकड़े आने से पहले ही अपनी जीत का दावा कर दिया है. प्रदेश बीजेपी के नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार के साथ घंटों चली बैठक के बाद आखिरकार नतीजों को लेकर अपनी बात मीडिया के सामने रखी और उन्होंने इसे झूठे वादों पर विकास की जीत करार दिया. 

यह भी पढ़ें

रात के 11.30 बजे के बाद बिहार बीजेपी दफ्तर में पार्टी के नेताओं ने प्रेस को संबोधित किया. इस दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और बिहार बीजेपी के नेता मंगल पांडे मौजूद रहे. इस दौरान नित्यानंद राय ने कहा है कि ये मोदी जी के संदेश की जीत है. इस मंगल पांडे ने कहा कि हम अपने केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हैं. 

भूपेंद्र यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “NDA ने एक बार फिर बिहार में पूर्ण बहुमत हासिल किया है. देश के सबसे बड़े चुनावों में पार्टी का नेतृत्व करने के लिए हम पीएम नरेंद्र मोदी और हमारे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद देना चाहते हैं.”

रात को पटना बीजेपी दफ्तर पर जमकर जश्न मना, कार्यकर्ताओं ने लंबे इंतजार के बाद पटाखे फोड़े. 

बीजेपी नेताओं ने आरजेडी और कांग्रेस नेताओं द्वारा चुनाव आयोग और ईवीएम पर सवाल उठाए जाने पर कहा कि ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे, अब ईवीएम पर दोष मढ़ा जा रहा है.’

(इनपुुट एजेंसी एएनआई से भी)

बीजेपी ने कहा- बिहार में ईमानदारी से काउंटिंग हुई है





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •