‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने गौरव वासन पर लगाए आरोप, बॉलीवुड एक्टर बोले- उन्होंने बुजुर्ग कपल की मदद की थी और…

0


आर माधवन (R Madhavan) ने किया गौरव वासन (Gaurav Wasan) का समर्थन

खास बातें

  • कांता प्रसाद ने लगाए गौरव वासन पर आरोप
  • आर माधनव ने किया गौरव वासन का समर्थन
  • एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस बात पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने भी ट्वीट किया है और गौरव वासन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करके बेहद अच्छा काम किया है. बाबा का ढाबा और गौरव वासन को लेकर किया गया आर माधवन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

आर माधवन (R Madhavan) ने अपने ट्वीट में गौरव वासन (Gaurav Wasan) का समर्थन करते हुए लिखा, “गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को हाईलाइट करके काफी अच्छा काम किया है. अगर यह आरोप गलत हुए तो हमें उनकी और सराहना करनी चाहिए और हम करेंगे भी. केस फाइल कर दिया गया है और कोई गलत काम करने के लिए भी तैयार है और हमें यह देखना है कि कौन है, जिससे जो लोग अच्छा काम करने आए हैं, वह गलत महसूस न करें और यह सब करना ना बंद कर दें. यहां कोई सोशल मीडिया ट्रायल नहीं, दिल्ली पुलिस को मामले की तह तक जाने दें. हम सभी अच्छा काम जारी रखना चाहते हैं.”

बाबा का ढाबा: आरोपों पर क्या बोले YouTuber गौरव वासन | Baba ka Dhaba: Blogger Refutes Allegations

बता दें कि फूड ब्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने कुछ दिनों पहले ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ढाबे के मालिक यानी कांता प्रसाद (Kanta Prasad) रोते हुए और अपना दर्द जाहिर करते हैं. गौरव वासन के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही ढाबे की किस्मत ही बदल गई. बाबा का ढाबा पर भीड़ जमा होनी शुरू हो गई थी. वहीं, अब बाबा का ढाबा के मालिक ने गौरव वासन पर आरोप लगाया कि उन्होंने दान की राशि अपने और अपनी पत्नी के नाम पर मंगवा ली. इसके जवाब में गौरव ने कहा, “8 अक्टूबर को जो 75 हज़ार कैश आया वो बाबा के बैंक खाते में जमा किया. बैंक ने उसी दिन हमें बताया कि बाबा के खाते में 20-25 लाख रुपए आ गए हैं, इसलिए बैंक खाता सीज कर दिया गया है.” उन्होंने कहा, ‘मेरे खाते में बाबा के नाम से 3 लाख से ज़्यादा पैसा आया. सारा पैसा बाबा को चेक, NEFT के माध्यम से दिया गया.’





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •