सहदेव के साथ जल्द दिखेंगे बादशाह

नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सहदेव का गाना ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ (Bachpan Ka Pyar Bhul Nahin Jana Re) ने हरेक को दीवाना बना दिया है. आम से लेकर खास तक सभी इस गाने पर रील बनाना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस बच्चे पर रैपर किंग बादशाह (Badshah) की नजर गई और ऐसे में माना जा रहा है  कि वे जल्द ही सहदेव के साथ नए रिक्रिएशन में दिखाई देंगे, हाल ही में उन्होंने आपना सहदेव का साथ एक फोटो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

सहदेव के साथ शेयर किया वीडियो

दरअसल बादशाह (Badshah) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सहदेव के साथ एक फोटो शेयर किया है. जिसमें बच्चे का लुक एकदम बदला हुआ नजर आ रहा है. बादशाह के साथ सहदेव काफी खुश दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही बादशाह लिखते हैं, ‘बचपन का प्यार जल्द आ रहा है.’ रैपर के इस कैप्शन से यह अंदाजा लगया जा सकता है कि अब दोनों जल्द ही नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च करने वाले हैं.

इस प्रोजेक्ट्स पर कर चुके हैं काम 

बता दें कि इससे पहले बादशाह (Badshah) का जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘पानी-पानी’ गाना काफी पसंद किया गया था. इस गाने को फैंस द्वारा काफी प्यार मिला, दोनों इससे पहले गेंदा फूल म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं. वहीं अब बादशाह की इस नई घोषणा के बाद फैंस उनके नए गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here