पूनम पांडे वीडियो : विपक्ष ने कहा, गोवा को ‘पोर्न डेस्टिनेशन’ में तब्‍दील कर रही सरकार

3


विपक्ष ने पूनम पांडे वाले अश्‍लील वीडियो की शूटिंग की इजाजत देने के लिए गोवा के CM प्रमोद सावंत पर निशाना साधा है

खास बातें

  • राज्‍य के डिप्‍टी CM पर लगा था अश्‍लील क्लिप ‘भेजने’ का आरोप
  • अश्‍लील वीडियो की शूटिंग मामले में हमलावर है गोवा फारवर्ड पार्टी
  • कहा, वीडियो सरकारी संपत्ति पर शूट किया और किसकी इजाजत से

पणजी (गोवा):

गोवा के उप मुख्‍यमंत्री की ओर से अश्‍लील क्लिप (sexually explicit clip) फारवर्ड करने संबंधी विवाद के बाद राज्‍य में एक और विवाद सामने आया है. राज्‍य की विपक्षी पार्टियों ने अब सिक्‍योर जोन (secure zone) में कथित तौर पर अश्‍लील वीडियो (sexually explicit video) की शूटिंग के लिए सुविधाएं मुहैया कराने के लिए राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है.गोवा फारवर्ड पार्टी (Goa Forward Party) ने मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) के अश्‍लील वीडियो को लेकर गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है, ‘हम आपका ध्‍यान एक्‍ट्रेस पूनम पांडे वाले कथित पोर्न वीडियो की ओर दिलाना चाहते हैं जो राज्‍य में सोशल मीडिया में चल रहा है. यह वीडियो एक तरह से गोवा की महिलाओं पर ‘हमला’ है और इससे राज्‍य की छवि धूमिल हुई है. इस पोर्न वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, यह अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर कानाकोना के लोगों के लिए बड़े झटके की तरह है.’

यह भी पढ़ें

अश्लील क्लिप विवाद: गोवा के डिप्टी CM ने पुलिस में कराई शिकायत, बोले- मेरा फोन हैक हो गया था

शिकायत में आगे कहा गया है, ‘हम हैरान है कि किस तरह इस वीडियो को सरकारी संपत्ति में शूट किया गया और किसकी इजाजत से? इस बारे में जांच किए जाने और दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है. आमतौर पर मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत (Chief Minister Pramod Sawant) की अगुवाई वाली इंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा शूटिंग क लिए इजाजत देती है. चापोली डेम, जल संसाधन विभाग की संपत्ति है जिसके मंत्री फिलिप नेरी रॉड्रिग्‍स (Filip Neri Rodrigues) हैं. मुख्‍यमंत्री सावंत, जल संसाधन मंत्री और पूनम पांडे को गोवा की छवि को धूमिल करने का दोषी ठहराया जाना चाहिए.’ गोवा फारवर्ड पार्टी के उपाध्‍यक्ष और प्रवक्‍ता दुर्गादास कामत ने गोवा को कथित तौर पर ‘पोर्न डेस्टिनेशनल’ बनाने के लिए बीजेपी पर हमला बोला है. 

गोवा फारवर्ड पार्टी के प्रमुख विजय सरदेसाई ने ट्वीट किया, ‘जब हम सोचते हैं कि @DrPramodPSawant सरकार इससे अधिक नहीं गिर सकती, यह हमें चौंकाती है. इनका गोवा के लिए विजन- यदि पैसा आता है तो इसे सभी बुराइयों/पापों के लिए फेमस बनाना है.’गौरतलब है कि पिछले माह राज्‍य के उप मुख्‍यमंत्री चंद्रकांत बाबू केवलेकर पर विपक्षी पार्टियों ने ए‍क व्‍हाट्एप ग्रुप को पोर्न क्लिप भेजने का आरोप लगाया था. बाद में उप मुख्‍यमंत्री में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका फोन हैक किया गया. उनके फोन से ग्रुप में मैसेज (क्लिप) रविवार की आधी रात को पहुंचा था. चंद्रकांत केवलेकर ने साइबर पुलिस को अपनी शिकायत में कहा था कि उनके फोन से क्लिप व्‍हाट्सएप ग्रुप पर तब भेजी गई जब वे फोन के नजदीक नहीं थी और सो रहे थे. 

केरल के परिवहन मंत्री ने दिया इस्‍तीफा, महिला से अश्लील बात करने का आरोप



Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •