आमिर खान (Aamkir Khan) और सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • सलमान खान ने की थी आमिर खान के बुरे वक्त में मदद
  • पहले तलाक से उबरने में की थी मदद
  • फिर हुई दोनों में दोस्ती की शुरुआत

नई दिल्ली:

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने शनिवार को तलाक की घोषणी कर दी. दोनों ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसल लिया. इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी और उनके साथ भी 15 साल बाद उनका तलाक हो गया था. दोनों ने साल 2002 में तलाक लिया था. रीना से तलाक के दौरान आमिर बहुत बुरे वक्त से गुजर रहे थे. इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) की मदद की थी. उन्होंने इस बात का खुलासा ‘कॉफी विद करण’ शो में किया था.

यह भी पढ़ें

सलमान से दूर रहते थे आमिर

आमिर खान (Aamir Khan) ने करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा था, “वो सलमान खान (Salman Khan) से दूरी बनाकर रखना चाहते थे. क्योंकि फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ मेरा अनुभव बिल्कुल भी ठीक नहीं था. मैं उसे घमंडी और दूसरों का ध्यान ना रखने वाला मानता था. इसलिए मैं उनसे दूर ही रहता था.” 

ऐसे हुई सलमान और आमिर की दोस्ती

आमिर खान (Aamir Khan) ने इसी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो रीना दत्ता संग तलाक को लेकर काफी बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी मदद की थी. सलमान ने इस दौरान मुझसे कहा था कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं. फिर बाद में हम दोबारा मिले. हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर दोस्त बन गए और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हो गई.”

आमिर और किरण करेंगे नए अध्याय की शुरुआत

शनिवार को तलाक के ऐलान के बाद आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने एक संयुक्त बयान शेयर किया और कहा कि वे बतौर माता-पिता बच्चे की परवरिश मिलकर करेंगे. दोनों ने अपने बयान में कहा कि वे फिल्मों, अपने गैर सरकारी संगठन पानी फाउंडेशन तथा अन्य परियोजनाओं के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे. बता दें कि आमिर खान और किरण राव  की पहली मुलाकात 2001 में अभिनेता की फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी और उन्होंने दिसंबर 2005 में शादी कर ली. दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here