धनाश्री वर्मा ने जस्सी गिल का सॉन्ग Oye Hoye Hoye पर फिर से किया जमकर डांस, देखें Video

6


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने जस्सी गिल का सॉन्ग Oye Hoye Hoye पर फिर से किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का धमाकेदार सॉन्ग ‘ओये होये होये’ (Oye Hoye Hoye) रिलीज हो चुका है. अब धनाश्री ने फिर से इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डेनिम जींस और ब्लैक टी- शर्ट पहनकर जबरदस्त अंदाज में इस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने ने आते ही यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा दिया था अब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में धनाश्री का अंदाज काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. जहां एक तरफ जस्सी गिल की सिंगिंग ने लोगों का दिल जीता है तो वहीं दूसरी तरफ धनाश्री वर्मा के डांस ने भी गाने में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.  जस्सी गिल (Jassie Gill) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के गाने ‘ओये होये होये’ (Oye Hoye Hoye) सॉन्ग पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो वो भी गाने की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  गाने को जस्सी गिल के साथ सिमर कॉर ने गाया है. वहीं, हैप्पी रायकोटी ने गाने के लीरिक्स लिखे हैं. गाने को सुनकर कोई भी इस पर थिरकने के लिए मजबूर हो सकता है. बता दें कि कुछ दिनों पहले गाने का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

यह पहली बार नहीं है जब जस्सी गिल (Jassie Gill) ने अपने गानों से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले जस्सी गिल ने ‘प्यार मंगदी’, ‘जोनी वॉकर’, ‘गिटार सिखदा’ और कई गानों से धमाल मचाया था. सिंगिंग के साथ-साथ जस्सी गिल बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. वह कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘पंगा’ में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे. वहीं, धनाश्री वर्मा की बात करें तो वह एक मशहूर यू-ट्यूबर हैं, जिन्होंने अपने डांस से लोगों का खूब दिल जीता है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपनी कोरियोग्राफी से भी खूब पहचान बनाई है. 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •