जैस्मिन भसीन ने ‘बारिश की जाए’ सॉन्ग पर झूमकर किया डांस, भारती सिंह भी साथ आईं नजर- देखें Video

1


जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ‘बारिश की जाए’ सॉन्ग पर किया जमकर डांस

खास बातें

  • जैस्मिन भसीन ने ‘बारिश की जाए’ सॉन्ग पर किया झूमकर डांस
  • भारती सिंह और निधी मूनी सिंह भी साथ देते आए नजर
  • जैस्मिन भसीन का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. वहीं, होली के त्योहार में वह पूरी तरह से रंग में रंगी नजर आईं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह के साथ डांस भी करती नजर आईं. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम रिल से शेयर किया है. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से लेकर भारती सिंह (Bharti Singh) और पुनीत पाठक (Punit Pathak) की पत्नी निधी मूनी सिंह (Nidhi Mooni Singh), नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा के गाने बारीश की जाए पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा, “होली की ढेर सारी शुभकामनाएं… कैमरा मैन अली गोनी के साथ…” इस वीडियो को लेकर मशहूर सिंगर बीप्राक ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “बारिश की जाए…” बता दें कि इसके अलावा जैस्मिन भसीन का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अली गोनी के साथ होली खेलती हुई दिखाई दे रही थीं. 


बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने टीवी की दुनिया में ‘टश्न-ए-इश्क’ सीरियल से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इस सीरियल के बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ ‘दिल से दिल तक’ में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, माना जा रहा है कि जैस्मिन भसीन जल्द ही पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ रही हैं. दरअसल, उन्होंने कहा था, ‘मुझे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कई ऑफर मिल रहे हैं और मैं उनके बारे में भी सोच रही हूं. भाषा के साथ कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं पंजाबी बोल और समझ सकती हूं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पहले से बड़ी है और अब पहले से बड़ी हो रही है. उम्मीद करती हूं जल्द ही कुछ बड़ा होगा.’





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •