कार्तिक आर्यन ने इटली से मंगाई 4.5 करोड़ की कार, हुआ कुछ ऐसा बोले- मैं महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं…Video

3


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सुर्खियों में हैं. उन्होंने सबसे महंगी कार लैम्बोर्गिनी (Lamborghini) खरीदी हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Car) हमेशा से ही गाड़ियों के शौकीन हैं जिसमें से यह एक सबसे महंगी गाड़ी है. कार्तिक ने साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी खास इटली से खरीदी हैं. बता दें कि कार्तिक ने इस खूबसूरत कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और पूरे तीन महीने बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके पास आई है. जिसे पाकर कार्तिक बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना के कारण पिछले 2 हफ्तों से घर में बंद थे. उनकी रिर्पोट अब निगेटिव आई है. इसलिए कार्तिक आर्यन ने खुद को यह लग्जरी कार तोहफे में दी है. कार्तिक ने 2017 में बीएमडब्लू खरीदी थी और हाल ही में कार्तिक ने 2019 में अपनी मां को मिनी कूपर कार तोहफे में दी थी जो उनकी मम्मी की पसंदीदा कार है.सपनों को देखना और उन्हें पूरा करना कार्तिक आर्यन, युवाओं के लिए सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं. सालों की कड़ी मेहनत के बाद 2017 से उनके सितारे बदले और आज कार्तिक बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) के वर्क फ्रंट की तो उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. जल्द ही वे फिल्म ‘भूल भुलैया 2′ में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चली है. वहीं, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘धमाका’ का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी परफॉरमेंस ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया था. इसके अलावा, कार्तिक ‘दोस्ताना 2′ में भी देखे जा सकते हैं.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •