उत्तराखंड के CM ने ‘फटी जीन्स’ को लेकर की टिप्पणी, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब

4


तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के बयान पर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने हाल ही में विवादित बयान दिया है. उन्होंने युवाओं के रिप्ड जीन्स यानी फटी जीन्स (Ripped Jeans) पहनने को लेकर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि यह बच्चों के लिए सही वातावरण नहीं है. तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat)  ने इस दौरान यह भी कहा कि इस मामले में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि एनजीओ चलाने वाली एक महिला को वो फटी जीन्स में देखकर चौंक गए थे. तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने अपने ट्वीट में लिखा: “रिप्ड जींस के साथ क्या करने का प्रचलन है? लोग जो चाहेंगे वही पहनेंगे. इस तरह की बातें बंद करो. हम उत्तर कोरिया की तरह लग रहे हैं.” प्रीतिश नंदी ने इस तरह तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के रिप्ड जीन्स के बयान पर पलटवार किया है. प्रीतिश नंदी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने यह बयान देहरादून में उत्तराखंड स्टेट कमिशन द्वारा मंगलवार को बाल अधिकारों की सुरक्षा के लिए आयोजित वर्कशॉप में दिया. बता दें कि हाल ही तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखंड के 10वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किया है. मुख्यमंत्री पद की दौड़ में आगे चल रहे दावेदारों की चर्चा में तीरथ सिंह का नाम कहीं सुनाई नहीं दिया था जिसके चलते उनके नाम की घोषणा से सभी हैरान रह गए. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तीरथ सिंह को उनके कार्यकाल के सफल होने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने स्वयं ही उनके नाम का प्रस्ताव किया था.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •