आस्था गिल के ‘क्रेजी लेडी’ ने मचाया धमाल, इंटरव्यू में सिंगर बोलीं- थोड़ा-सा क्रेजी होने की जरूरत…

2


आस्था गिल (Aastha Gill) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • आस्था गिल ने दिया इंटरव्यू
  • ‘क्रेजी लेडी’ गाने को लेकर कही ये बात
  • यूट्यूब पर गाने ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

आस्था गिल (Aastha Gill) का हाल ही में ‘क्रेजी लेडी (Crazy lady Song)’ सॉन्ग रिलीज हुआ है. जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में ‘क्रेजी लेडी (Crazy Lady Video)’ को लेकर आस्था गिल ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने गाने को लेकर अपने एक्सपीरियंस को साझा किया. 

यह भी पढ़ें

-यह गाना बनाने का ख्याल आपके मन में कैसे आया?

मेरे मन में था कि अगला गाना मुझे बड़ा और कुछ क्रेज़ी करना था तो मेरा फर्स्ट ब्रीफ यही था जब लोग बैठे इस गाने पर काम करने के लिए कि मुझे कुछ क्रेज़ी करना है और फिर हमने क्रेज़ी लेडी (Crazy Lady Song) करने का फैसला किया. मेरा यह मानना है कि जीवन में हमें थोड़ा-सा क्रेज़ी होने की जरूरत है. जीवन में कुछ हासिल करने के लिए सारी रिस्ट्रिक्शन को तोड़ना, अपना जो मन करे वो करो और वहीं से इस गाने की शुरुआत हुई. यह गाना मेरे लाइफ कि जर्नी के बारे में है. लोगों की सोच बिना जीवन में आगे बढ़ना और इस गाने के पीछे यही मेरी इंस्पिरेशन थी.

– ‘क्रेजी लेडी’ गाने के जरिए आप लोगों को क्या संदेश देना चाहती हैं?

क्रेज़ी लेडी (Crazy Lady Song) गाने के ज़रिए में लोगों तक यह संदेश पहुंचाना चाहती हूं कि जो आपका मन करता है ना आप वो करो. किसी को ये बताने मत दो कि आप को क्या सही करना चाहिए या क्या नहीं करना चाहिए. अपने जीवन के फैसले खुद लेना चाहिए किसी और के कहने पर नहीं चलना चाहिए. यदि आप को लगता है कुछ ज़्यादा हो रहा है और लोग आपको पागल समझते है तो समझने दो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, किसी को फर्क नहीं पड़ता ,यह आपकी लाइफ है अपनी तरीके से जियो, बी क्रेज़ी. दिल की सुनो बाकी करो जो करना है करो.

Newsbeep

-गाने में आपका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है, तो इसको लेकर आपने किस तरह की तैयारियां की थी?

जी हां गाने में बहुत तरह का एक्सपेरिमेंट किया गया है, क्योंकि गाने का नाम ही क्रेजी लेडी है तो मुझे लगा कि कुछ क्रेज़ी करना चाहिए और अलग-अलग स्टाइल पर एक्सपेरिमेंट करना चाहिए. मैंने ब्रीफ किया था कि मुझे किस टाइप के कपड़े पहनना हैं. वीडियो में क्रेज़ी एलीमेंट्स का यूज करना है, और टेडी बीयर तो मेरे लिए खुद सरप्राइज था क्योंकि इसके  बारे में मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था. मैं जब सेट पर पहुंची तब स्नेहा ने मुझे कहा कि आपके लिए एक सरप्राइज है जैसे ही मैंने पीछे मुड़ के देखा तो एक टेडी बीयर खड़ा था और वो मेरे हुक स्टेप पर डांस कर रहा था उसे देखकर मैं खुशी से चिल्ला उठी. कुछ तैयारियां थी कुछ सरप्राइजेज थे पर बहुत ही बेहतरीन अनुभव था.

-कोरोना पेनडमिक के दौरान शूटिंग करना आपके लिए कितना मुश्किल रहा?

पंडेमिक के दौरान शूटिंग करना थोड़ा सा तो डर लग रहा था. सबसे परे स्नेहा ने एक सेनेटाइज टीम को अपॉइंट किया था हर चीज सेनेटिज हो कर आ रही थीं. एक टीम ऐसी थी जो इस बात का ध्यान रख रही थी कि सामाजिक दूरी का पालन किया जा रहा है या नहीं. वहां पर मौजूद लोगों ने मास्क पहना है या नहीं पहना है. आर्टिस्ट लोगों ने नहीं पहना था क्योंकि उन्हें शूट करना था कैमरा के सामने. परन्तु कैमरा के पीछे सारे लोगों को मस्क पहनना अनिवार्य था. शूटिंग के दौरान सारे एहतियात बरते गए थे और सावधानी बरती गई. एक दिन की शूटिंग के लिए दो दिन का समय लग गया पर हम सभी सुरक्षित महसूस कर रहे थे.



Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •