अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आए, पोस्ट में लिखा- जल्द ही वापस आऊंगा…देखें Post

1


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हुआ कोरोना

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना की दूसरी लहर जिस तरह से अपने पैर पसार रही है, उसने देशवासियों की चिंताओं को बढ़ा दिया है. बॉलीवुड गलियारे के लोग भी इस महामारी की चपेट में लगातार आ रहे हैं. अब खबर आ रही है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है और कहा है कि उनके संपर्क में आए सभी लोग अपना टेस्ट करवाएं.

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा: “मैं सभी लोगों को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.’सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं. मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. जल्द ही वापस आऊंगा.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तरह इस बात की जानकारी दी है. उनके इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे. बीते दिनों उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी. इस फिल्म के अलावा अक्षय के पास बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं. जल्द ही उनकी फिल्म शूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है.





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •