अक्षय कुमार ने ‘थलायवी’ से इंप्रेस होकर कंगना रनौत को की ‘सीक्रेट’ कॉल, एक्ट्रेस बोलीं- मूवी माफिया के डर से…

1


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किये सीक्रेट कॉल

खास बातें

  • कंगना रनौत को अक्षय कुमार ने की सीक्रेट कॉल
  • थलायवी के ट्रेलर से इंप्रेस थे अक्षय कुमार
  • कंगना ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और हाजिर जवाबी के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक और ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ‘थलायवी’ (Thalaivi) के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के कॉल आए थे, लेकिन वह मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी सराहना नहीं कर पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने अक्षय कुमार को टैग भी किया है. कंगना ने अक्षय को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड इतना ज्यादा विरोधी है कि मेरी प्रशंसा करने से भी लोग मुसीबत में फंस सकते हैं. मुझे अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों के साप से सीक्रेट कॉल और मैसेज आए और उन्होंने थलायवी के ट्रेलर की खूब सराहना भी की. लेकिन वह आलिया भट्ट और दीपिका की फिल्मों की तरह खुलकर उसकी तारीफ नहीं कर पाए. यह मूवी माफिया का डर है.” बता दें कि कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे भी ट्वीट किया.


 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “मैं चाहती हूं कि जब कला की बात आए तो यह इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रहे और शक्ति, राजनीति में ही न उलझी रहे. मेरे राजनीतिक विचार और आध्यात्मिकता मेरे उत्पीड़न, अलगाव और परेशानी का कारण नहीं बनना चाहिए. लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो जाहिर सी बात है कि मैं जीत जाउंगी.” एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म थलायवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

 





Source link

  •  
  •  
  •  
  •  
  •